विंडोस्टाइल प्रोसेसरइनफ़ॉक्स


एलीना: आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। इस MSDN डॉक्टर (msdn. microsoften-uslibraryhellip) के निचले भाग में कुछ नोट्स हैं जो संभावित डेडलॉक के बारे में चेतावनी देते हैं यदि आप दोनों रीडायरेक्ट किए गए स्टडआउट और स्टर्डर धाराओं के अंत में पढ़ते हैं तो सिंक्रोनस रूप से। यह कहना मुश्किल है कि क्या आपका समाधान इस मुद्दे के लिए अतिसंवेदनशील है। साथ ही, ऐसा प्रतीत होता है कि आप प्रक्रिया 39 stdoutstaderr आउटपुट को वापस इनपुट के रूप में भेज रहे हैं। क्यूं कर। ) ndash मैथ्यू पियाट 26 सितंबर 16 को 4:42 यह 4.5 और बाद के संस्करण के लिए एक और अधिक आधुनिक अभूतपूर्व, कार्य समानांतर पुस्तकालय (टीपीएल) आधारित समाधान है। उपयोग का उदाहरण कार्यान्वयन 5 अक्टूबर को 10 बजे उत्तर दिया गया I बात यह है कि यह सरल और बेहतर तरीका है (हमें ऑटोआरससेट एवेन्ट की ज़रूरत नहीं है): उत्तर 14 जून 12 बजे 14:29 उत्तर दिया गया है, लेकिन आप ऐसा नहीं करना चाहिए. फ़ाइलनाम पथ quotggsci. exequot quot अपने कोड को सरल बनाने के लिए या शायद कुछ quotecho कमांड के बराबर path quotggsci. exequot का पालन करने के लिए obeycommand. txtquot का पालन करें अगर आप वास्तव में एक अलग obeycommand. txt फ़ाइल का उपयोग नहीं करना चाहते हैं ndash Amit Naidu Jun 4 13 at 22:03 आपके समाधान में ऑटोआरससेटएवेंट की ज़रूरत नहीं है लेकिन आप चुनाव करते हैं। जब आप इवेंट का उपयोग करने के बजाय पोल करते हैं (जब वे उपलब्ध होते हैं) तो आप बिना किसी कारण के लिए सीपीयू का उपयोग कर रहे हैं और इससे पता चलता है कि आप खराब प्रोग्रामर हैं AutoResetEvent का उपयोग करते हुए अन्य के साथ तुलना में आपका समाधान वास्तव में खराब है। (लेकिन मैंने आपको -1 नहीं दिया क्योंकि आपने मदद करने की कोशिश की है)। ndash एरिक Ouellet 7 नवंबर 14 पर 18:38 मैं एक ही मुद्दा रहा था, लेकिन कारण अलग था हालांकि यह विंडोज 8 के तहत होगा, लेकिन विंडोज 7 के तहत नहीं। निम्नलिखित पंक्ति ने समस्या का कारण देखा है। समाधान UseShellExecute को अक्षम करने के लिए नहीं था अब मुझे एक शेल पॉपअप विंडो मिली है, जो अवांछित है, लेकिन कुछ खास नहीं होने की प्रतीक्षा करने वाले कार्यक्रम से बेहतर है। तो मैंने इसके लिए निम्नलिखित कार्य-जोड़ा जोड़ा: अब मुझे केवल परेशानी का कारण यह है कि विंडोज 8 के तहत ऐसा क्यों हो रहा है पहली जगह पर। 13 जनवरी को 10:35 को उत्तर दिया मैंने एक ऐसा वर्ग बनाने की कोशिश की जो आपकी समस्या को हल करेगी जो अकसरसोनस स्ट्रीम का उपयोग करते हुए मार्क बियरर्स, रोब, स्टीवज्यू उत्तर लेते हुए आपकी समस्या को हल करेंगे। ऐसा करने से मुझे एहसास हुआ कि एसिंक्रोनस प्रोसेस आउटपुट स्ट्रीम से संबंधित एक बग पढ़ा गया है। आप ऐसा नहीं कर सकते: आपको सिस्टम प्राप्त होगा। अज्ञातऑपरेशन अपवाद मानकऑटो को पुनः निर्देशित नहीं किया गया है या प्रक्रिया अभी तक शुरू नहीं हुई है। फिर आपको प्रक्रिया शुरू होने के बाद एसिंक्रोनस आउटपुट को पढ़ना होगा: ऐसा करने से, रेस की स्थिति बनाओ क्योंकि आउटपुट स्ट्रीम आपको एसिंक्रोनस में सेट करने से पहले डेटा प्राप्त कर सकता है: तब कुछ लोग कह सकते हैं कि आपको स्ट्रीम से पहले ही पढ़ना होगा इसे अतुल्यकालिक से सेट करें लेकिन यही समस्या तब होती है तुल्यकालिक पढ़ने के बीच एक दौड़ की स्थिति होगी और स्ट्रीम को अतुल्यकालिक मोड में सेट किया जाएगा। वास्तविक प्रक्रिया में एक प्रक्रिया के आउटपुट स्ट्रीम के सुरक्षित असिंक्रोनस पठन को प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है, प्रक्रिया और प्रक्रिया स्टार्टइन्फो तैयार की गई है। आप संभावित रूप से अतुल्यकालिक पठन का उपयोग कर रहे हैं जैसे आपके केस के लिए अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा सुझाई गई। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि दौड़ की स्थिति के कारण आप कुछ जानकारी याद कर सकते हैं। मैंने इस बारे में अलग-अलग थ्रेड्स पर गौर किया है, लेकिन वे सभी प्रक्रिया का उपयोग करते हैं। रीडायरेक्ट मानक ओटपुट सच है, जो मैं नहीं जानता। एक प्रक्रिया को खोलने का प्रयास कर रहा है (कंसोल अनुप्रयोग, मेरे द्वारा नहीं बनाया गया) इसे एक।.ए फाइल में एक विशेष. acs फ़ाइल को संकलित करने के लिए। संरचना सरल है, केवल तर्क वह फाइल है जिसे आप संकलित करना चाहते हैं। लेकिन कुछ फाइलों पर, मेरे आवेदन की प्रक्रिया को खोलने के लिए लटकाए जाते हैं। यहाँ मेरा कोड है: प्रक्रिया शुरू करने के लिए मैं बहुत ज्यादा एक ही कोड का उपयोग करता हूं जो दूसरे आदमी सी में बना रहता है और उसका कोड पूरी तरह से काम कर रहा है। मुझे आशा है कि आपका दिन कल से बेहतर रहा है, लेकिन यह कल से भी बदतर है अगर मैं आपकी समस्या का समाधान करता हूं तो कृपया उत्तर दें। ) विजुअल विन्सेन्ट द्वारा संपादित शनिवार, जनवरी 03, 2018 2:57 PM क्या आपने उन लोगों के फाइलनामों और तर्कों की तुलना की है जो काम करते हैं और न कि उन में कोई फर्क नहीं है जैसे कि काम करने वाले फाइलनाम में रिक्त स्थान नहीं होते हैं या तर्क और जो काम करते हैं उन में रिक्त स्थान नहीं होते हैं यदि आपको लगता है कि समस्या होने के लिए आपको फाइलनाम या तर्क के आरंभ और समापन के लिए उद्धरण चिह्नों को जोड़ने की आवश्यकता है। मेरा पहला अनुमान है तर्क इस तरह से उद्धरणों की आवश्यकता है क्योंकि, मैं आपके तर्कों के उदाहरण में रिक्त स्थान देखता हूं I (34) यदि आप कहते हैं कि यह नहीं किया जा सकता है, तो बीमार इसे प्रयास करें IronRazerz द्वारा शनिवार, जनवरी 03, 2018 3:51 पूर्वाह्न दृश्य विंसेंट द्वारा जवाब के रूप में चिह्नित शनिवार, जनवरी 03, 2018 4:33 PM शनिवार, जनवरी 03, 2018 3:41 अपराह्न सभी उत्तरों क्या आपने उन फाइलों और फाइलों के तर्कों की तुलना की है जो काम करते हैं और न कि उन में कोई फर्क नहीं है जैसे कि काम में रिक्त स्थान नहीं होते हैं फ़ाइलनाम या तर्क और जो लोग काम करते हैं उन में रिक्त स्थान नहीं होते हैं यदि आप पाते हैं कि समस्या होने के लिए आपको फाइलनाम या तर्क के आरंभ और अंत में उद्धरण चिह्नों को जोड़ने की आवश्यकता है। मेरा पहला अनुमान है तर्क इस तरह से उद्धरणों की आवश्यकता है क्योंकि, मैं आपके तर्कों के उदाहरण में रिक्त स्थान देखता हूं I (34) यदि आप कहते हैं कि यह नहीं किया जा सकता है, तो बीमार इसे प्रयास करें IronRazerz द्वारा शनिवार, जनवरी 03, 2018 3:51 पूर्वाह्न दृश्य विंसेंट द्वारा जवाब के रूप में चिह्नित शनिवार, जनवरी 03, 2018 4:33 PM शनिवार, जनवरी 03, 2018 3:41 अपराह्न क्या आपने कंसोल विंडो में मैन्युअल रूप से एक ही कमांड की कोशिश की है शायद यह कुछ बंद हो जाता है और इंतजार करता है या CreateNoWindow सेट नहीं करें ErrorDialog और WindowStyle और देखें कि क्या होता है। Viorel MVP द्वारा संपादित शनिवार, जनवरी 03, 2018 4:27 अपराह्न शनिवार, जनवरी 03, 2018 4:25 PM क्या आपने उन लोगों के फाइलनामों और तर्कों की तुलना की है जो काम करते हैं और न कि उन में कोई अंतर है जैसे कि काम में फाइलनाम या आर्गुमेंट्स में रिक्त स्थान नहीं होते हैं और जो लोग काम करते हैं उन्हें रिक्त स्थान नहीं होते हैं यदि आप पाते हैं कि समस्या होने के लिए आपको फाइलनाम या आर्गुमेंट्स के शुरुआती और अंत में उद्धरण जोड़ेंगे। मेरा पहला अनुमान है तर्क इस तरह से उद्धरणों की आवश्यकता है क्योंकि, मैं आपके तर्कों के उदाहरण में रिक्त स्थान देखता हूं I ps. Arguments Chr (34) amp SavePath amp Chr (34) यदि आप कहते हैं कि यह नहीं किया जा सकता है तो बीमार इसे कोशिश करो यह वास्तव में इसे बनाया है। मैं भूल गया था कि रिक्त स्थान यह एक नया तर्क बनाता है, मुझे मूर्खतापूर्ण मैं प्रक्रिया तर्कों का उपयोग न करते हैं जो अक्सर ) मुझे आशा है कि आपका दिन कल से बेहतर रहा है, लेकिन यह कल से भी बदतर है अगर मैं आपकी समस्या का समाधान करता हूं तो कृपया उत्तर दें। ) विजुअल विन्सेन्ट द्वारा संपादित शनिवार, 03 जनवरी 2018 4:33 अपराह्न

Comments

Popular posts from this blog

सप्लाई मांग सूचक ट्रेडिंग एक्सचेंज फॉरेक्स

विदेशी मुद्रा फैक्टरी टीएमएसटी

Fap टर्बो विदेशी मुद्रा रोबोट मुफ्त डाउनलोड