बॉब वोल्मैन विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति


टैग: बॉब वॉलमाइन की कीमत एक्शन स्केल्पिंग बिट टोरेंट जो सौदा विदेशी मुद्रा व्यापार दृष्टिकोण बिल्कुल संगत मुनाफे के संबंध में खोपड़ी की बिक्री के लिए उपयोगी होते हैं। इस प्रयोजन के दृष्टिकोण के लिए वस्तुओं को उपलब्ध कराने की सूची में यह 8217 की क्षमता उपलब्ध है, जो उचित रूप से उचित सौदे विकल्प उपलब्ध हैं। यह दृष्टिकोण कुछ वास्तव में केंद्रित विशेष समीक्षाओं को एकजुट करता है, जो एफए और एमएएस अनुकूलित सूचकों के साथ। मुफ़्त आलेख या चार्ट के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मेटाट्रेडर 4 संकेतक व्यवस्थित करें: एए। ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), emas ex4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) वांछित समय अवधि फ़्रेम: 1-मिनट, 5-मिनट पसंदीदा ट्रेडिंग टाइम्स: किसी भी प्रकार का विदेशी मुद्रा सेट: किसी भी तरह का छोटा वितरण विदेशी मुद्रा दो लंबे कनेक्शन सिद्धांतों में उपलब्ध किसी भी प्रकार की दुकान डालें अगले परिस्थितियों का समर्थन स्विंग: घटना में कई सामान्य अनुरूपित संकेतक, अक्सर कहा जाता है कि एफए संकेतक एक महान अप कैल्शियम रंगीन तीर का संस्करण करता है जो कि 8217 के अनुसार चार्ज बार्स के नीचे मूल रूप से गठबंधन किया गया, भले ही कैल्शियम रंगीन हिस्टोग्राम के साथ संयोजन में कोरटेटेड ने पहले उल्लेख किया कि 0। 00 चरण, यह ट्रांसमिशन के लिए एक दुकान हो सकता है। कि emas इसके विपरीत संस्करणों में अनुकूलित संकेतक it8217s सूचक आँख बंदरगाह के अंदर प्राकृतिक ऊपर और नीचे बार्स, एक संकेत है कि चार्ज होगा मैं के रूप में अधिक मजबूर है। मैं। कुछ प्रकार की तेजी से संचरण कनेक्शन के लिए दुकान के संबंध में रियायत रोकें: कनेक्शन प्रभार के बाद स्थिति में 10-15 पीआईएस छोड़ें। रणनीति बंद करो कनेक्शन के लिए खरीदारी के संबंध में लाभ लेना इन सिद्धांतों और परिस्थितियों में हमारे कुछ रुके की पहचान हो सकती है और लाभ पहुंच सकती है: कई सामान्य कस्टमाइज़्ड इंडिकेटर से सावधान रहें, जब यह विचार किसी प्रकार के हरे रंग की डाउनहिल की अग्रणी तीर और हरे रंग के हिस्टोग्राम को मूलत: उस 0. 00 चरण, उस स्थिति में आप को रोकने के लिए और स्थिति (एस) के साथ लाभ पाने के लिए इसका समय है। इस घटना में एमएएस ने संकेतक के संस्करणों को अनुकूलित किया है जिसमें इसे 8217 के संकेतक आंख के बंदरगाह के अंदर जल्दी से कीनू बार्स है, इसके परिणामस्वरूप किसी भी तरह के बड़े पैमाने के लिए मौका के साथ एक नंबर सीमित क्षेत्र का संकेत मिलता है, यह केवल उस मामले को रोकने और लाभ लेने के लिए स्मार्ट हो सकता है। 8221 अन्य बॉब वॉल्मन ईबुक फॉरेक्स स्कैल्पिंग बॉब वॉलमैन फॉरेक्स ईकॉब के लिए डाउनलोड करें एक्शन टॉरेंट हम स्लाव या एमए स्क्रैपिंग विधि के लिए मूविंग एवरल का इस्तेमाल करते हैं। एक प्रोग्राम में आप इस उद्योग के लिए सक्षम हो सकते हैं विशेष रूप से ईएमए 7, चौदह, बीस और साथ ही 50 पैटर्न का पथ हो सकता है। लागत वास्तव में 50 डिग्री और विभिन्न एमए क्रॉसओवर के साथ-साथ बाजार के संबंध में भी है। लागत वास्तव में 50 डिग्री से अधिक है और एमए क्रॉसओवर भी खरीद के संबंध में है। मुहैया कराने के लिए एक नई ट्रेडिंग टूल और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मुहैया औसत का उपयोग करने वाली तकनीक खरीदने और बेचने के लिए बहुत सारे जुड़े हैं। उद्योग के लिए एचआर 1 समय-सीमा का उपयोग करें, जब भी औसत गिरावट बढ़ाना या ठीक से बढ़ोतरी का उपयोग करें, चलती औसत को सीधे संग्रह में होना चाहिए। सेट विकल्प हो सकता है उस घटना में कि विभिन्न प्रकार के एमए में मोमबत्ती की रोशनी का अनुभव होता है, साथ ही सीधे संग्रह की तरह दिखाई देता है, जब भी यह 8217 के ऊपर या उससे भी कम हो जाता है, एमए बूंद हो जाता है या बढ़ता है, आप एक घंटा का समय बिता नहीं सकते हैं। संभवतः परिचालन उन्मुख होना चाहिए। हर बार शरीर खोपड़ी हो सकती है दरअसल वास्तविक हर हफ्ते या महीने-से-महीने भी। आधिकारिक तौर पर आपको कभी भी समय-सीमा का उपयोग करना चाहिए। वास्तव में आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। खोपड़ी: वास्तविक कठोर विवरण वास्तव में है: वास्तविक समय की वास्तविक मात्रा के भीतर खोलने के साथ-साथ हम निकटस्थ होते हैं। पर। पोजीशनिंग वास्तव में 1 खोल रही है, मेय 2 मिनट 8217 एस और साथ ही एसएमएलएल की सभी कमाई एसएमएलएल खतरे के बारे में सोचती है। स्थिति को खोलने के लिए आपका निर्णय 1 मीटर, 5 मीटर, 10 मीटर और इतने पर स्थित हो सकता है। क्या आपको अपने प्लेसमेंट को 5 मीटर, 10, 30 मी, और इतने पर खोलना चाहिए, इसके बाद यह 8217 केवल विशुद्ध रूप से बात करने वाले स्केलिंग नहीं कर रहा है वास्तविक तकनीक के लिए, अच्छी तरह से, एमए ट्रॉसिंग, हालांकि, हम वास्तविक ओपन क्लोज योजना को छोड़ देते हैं। दूसरों ने मैक्रो सेटिंग्स स्केलिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ मैक सेटिंग्स के लिए देखा है बॉब वॉलमन धार फॉरेक्स की कीमत एक्शन स्केलिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ कार्ल्डैटमैन मैक द्वारा रेनको मैकड स्केलिंग एफएक्स व्यापार पीडीएफ के लिए सर्वश्रेष्ठ मैक सेटिंग्स बीओबी वॉलमैन पीडीएफ टॉरेंट बॉब वॉल्मन की कीमत एक्शन स्क्रैपिंग ईबुक डाउनलोड volman pdfRe: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping तो मुझे लगता है कि मैं कुछ नया कोशिश। ऐसा लगता है कि इस धागे पर कुछ छापामार हैं और मैं उन्हें भाग लेने के लिए चाहता हूं। मैं उस पर ध्यान नहीं देता जो आपको पोस्ट करना है, जब तक बॉब वॉलमंस की ट्रेडिंग से संबंधित यह संबंधित है। अपने प्रश्नों, चिंताओं, मैनुअल बैक परीक्षण के परिणाम आदि पोस्ट करें। आपको अपने द्वारा खरीदे गए वास्तविक व्यापार पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है। मैं समझता हूं कि आप में से कुछ व्यस्त हो सकते हैं लेकिन कुछ पोस्ट करने में थोड़ी देर लग सकती है। हो सकता है कि खुद को समझना जैसे कन्टेन्स्टेन्टिंग कन्टेक्ट है तो मैं क्या चाहता हूँ heres मैं कल्प के अलावा किसी और को समझना चाहता हूं इस सूत्र में पोस्ट करने के लिए कन्टेन्स्टेन्ट कम से कम एक व्यक्ति जो कुछ हद तक नियमित आधार पर पोस्ट कर सकते हैं, शायद सप्ताह में 1-3 बार। तब तक मैं अपने ट्रेडों के किसी भी (विस्तृत विश्लेषण) पोस्ट नहीं कर रहा हूं। जुलाई 20, 2018, 3:07 अपराह्न मई 2018 में शामिल हुए Re: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग तो मुझे लगता है कि मैं कुछ नया करने की कोशिश करता हूं। ऐसा लगता है कि इस धागे पर कुछ छापामार हैं और मैं उन्हें भाग लेने के लिए चाहता हूं। मैं उस पर ध्यान नहीं देता जो आपको पोस्ट करना है, जब तक बॉब वॉलमंस की ट्रेडिंग से संबंधित यह संबंधित है। अपने प्रश्नों, चिंताओं, मैनुअल बैक परीक्षण के परिणाम आदि पोस्ट करें। आपको अपने द्वारा खरीदे गए वास्तविक व्यापार पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है। मैं समझता हूं कि आप में से कुछ व्यस्त हो सकते हैं लेकिन कुछ पोस्ट करने में थोड़ी देर लग सकती है। हो सकता है कि खुद को समझना जैसे कन्टेन्स्टेन्टिंग कन्टेक्ट है तो मैं क्या चाहता हूँ heres मैं कल्प के अलावा किसी और को समझना चाहता हूं इस सूत्र में पोस्ट करने के लिए कन्टेन्स्टेन्ट कम से कम एक व्यक्ति जो कुछ हद तक नियमित आधार पर पोस्ट कर सकते हैं, शायद सप्ताह में 1-3 बार। तब तक मैं अपने ट्रेडों के किसी भी (विस्तृत विश्लेषण) पोस्ट नहीं कर रहा हूं। हाय बीएलएस, मेरे जैसे भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद। मैं व्यापार के लिए नया हूँ, कुछ महीने के डेमो के अनुभवों के बाद पूरी तरह से तकनीकी विश्लेषण और Volmans पुस्तक का अध्ययन करने के लिए बंद कर दिया था। अभी मैं सिर्फ दूसरा ब्रेक अध्याय खत्म कर चुका हूं। मेरे पास कुछ सवाल हैं लेकिन पूछने के लिए बहुत डर था क्योंकि मैंने आपको उन्नत सेटअप पोस्ट करने वाले लोगों को देखा था। अब जब मैंने आपके शब्दों को पढ़ा है, तो मुझे निम्नलिखित के साथ शुरू करें: 1. प्रो-टाइमटाइम के बारे में वोल्मैन ने उल्लेख किया है कि किसी को अकेले अकेले पैकेज का उपयोग चार्टिंग प्रयोजनों के लिए करना चाहिए, और चार्ट का उपयोग व्यापार मंच से नहीं करना चाहिए। मुझे आश्चर्य है क्योंकि। क्या होगा अगर डेटा फीड काफी भिन्न हो। प्रोरायलटाइम को विदेशी मुद्रा डेटा कहां मिलता है क्या आपके ब्रोकर के समान प्रोरायलटाइम से कीमतें हैं क्या आप प्रिलटाइम (यह बताता है कि स्मार्टफ़ोन में वास्तविक समय डेटा हो सकता है) के लिए मुफ़्त पहुंच का उपयोग करते हैं या आप सेवा के लिए भुगतान करते हैं 2. एक चिंताओं के बारे में मेरे पास टिकटिक चार्ट अलग-अलग ब्रोकरों का बहुत अलग टिक चार्ट हो सकता है, जबकि समय चार्ट बहुत अधिक समान होना चाहिए। इस मुद्दे के बारे में आपके विचार क्या हैं क्या किसी ने कभी भी 30 सेकंड, एम 1 या एम 5 चार्ट पर वॉलमान्स के तरीकों को लागू किया है 3. एफबी पर क्या मेरी समझ सही है कि एक महत्वपूर्ण पुलबैक में पहला बार जो कि प्रवृत्ति की दिशा में (पृष्ठ 61 से) उठाया जाता है, इसका मतलब है कि मूल्य को कम या कम से कम 2 पिप को पिछले पट्टी के कम से कम करना चाहिए पृष्ठ 64 के नीचे, लेकिन कभी नहीं quotautficially कहा कहीं और। 4. चित्रा 9.2 (पृष्ठ 86) में क्यों पहला ब्रेक छोड रहा है I के बारे में सोचना एकमात्र कारण है क्योंकि गोल संख्या 1.2850 है लेकिन यह एसबी के साथ ही लागू होता है, इसके अलावा वोल्मैन ने कहा कि इसके स्पष्ट रूप से एफबी को छोड़ने से पहले उसका उल्लेख किया जाना चाहिए आरएन अंक अग्रिम धन्यवाद मूलतः sonatine द्वारा प्रकाशित हाय बीएलएस, मुझे भाग लेने के लिए जैसे lurkers को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद मैं व्यापार के लिए नया हूँ, कुछ महीने के डेमो के अनुभवों के बाद पूरी तरह से तकनीकी विश्लेषण और Volmans पुस्तक का अध्ययन करने के लिए बंद कर दिया था। अभी मैं सिर्फ दूसरा ब्रेक अध्याय खत्म कर चुका हूं। मेरे पास कुछ सवाल हैं लेकिन पूछने के लिए बहुत डर था क्योंकि मैंने आपको उन्नत सेटअप पोस्ट करने वाले लोगों को देखा था। अब जब मैंने आपके शब्दों को पढ़ा है, तो मुझे निम्नलिखित के साथ शुरू करें: 1. प्रो-टाइमटाइम के बारे में वोल्मैन ने उल्लेख किया है कि किसी को अकेले अकेले पैकेज का उपयोग चार्टिंग प्रयोजनों के लिए करना चाहिए, और चार्ट का उपयोग व्यापार मंच से नहीं करना चाहिए। मुझे आश्चर्य है क्योंकि। क्या होगा अगर डेटा फीड काफी भिन्न हो। प्रोरायलटाइम को विदेशी मुद्रा डेटा कहां मिलता है क्या आपके ब्रोकर के समान प्रोरायलटाइम से कीमतें हैं क्या आप प्रिलटाइम (यह बताता है कि स्मार्टफ़ोन में वास्तविक समय डेटा हो सकता है) के लिए मुफ़्त पहुंच का उपयोग करते हैं या आप सेवा के लिए भुगतान करते हैं 2. एक चिंताओं के बारे में मेरे पास टिकटिक चार्ट अलग-अलग ब्रोकरों का बहुत अलग टिक चार्ट हो सकता है, जबकि समय चार्ट बहुत अधिक समान होना चाहिए। इस मुद्दे के बारे में आपके विचार क्या हैं क्या किसी ने कभी भी 30 सेकंड, एम 1 या एम 5 चार्ट पर वॉलमान्स के तरीकों को लागू किया है 3. एफबी पर क्या मेरी समझ सही है कि एक महत्वपूर्ण पुलबैक में पहला बार जो कि प्रवृत्ति की दिशा में (पृष्ठ 61 से) उठाया जाता है, इसका मतलब है कि मूल्य को कम या कम से कम 2 पिप को पिछले पट्टी के कम से कम करना चाहिए पृष्ठ 64 के नीचे, लेकिन कभी नहीं quotautficially कहा कहीं और। 4. चित्रा 9.2 (पृष्ठ 86) में क्यों पहला ब्रेक छोड रहा है I के बारे में सोचना एकमात्र कारण है क्योंकि गोल संख्या 1.2850 है लेकिन यह एसबी के साथ ही लागू होता है, इसके अलावा वोल्मैन ने कहा कि इसके स्पष्ट रूप से एफबी को छोड़ने से पहले उसका उल्लेख किया जाना चाहिए आरएन अंक अग्रिम धन्यवाद थ्रेड सोनाटाइन में आपका स्वागत है 1. वॉलमैन एक स्वसंपूर्ण पैकेज की सिफारिश करता है क्योंकि वह अपने लाभ और हानियों के द्वारा विचलित होने के लिए एक स्केल्पर नहीं चाहता है। एक स्टैंडअलोन पैकेज का उपयोग करके, एक स्कैपर अपनी ब्रोकर प्लेटफॉर्म विंडो को छुपा सकता है, इस प्रकार वह अपने मौजूदा पीएल और अकाउंट बैलेंस को छुपा सकता है (यह मान रहा है कि आप कोक्क्वॉल्लेस के साथ टॉपक्वाट टिकट विंडो पर एक मंच मिल सकता है)। मैं प्रोरेलीटम्स फ़ीड के स्रोत को नहीं जानता, लेकिन मुझे पता है कि कीमतें मेरे दलालों के करीब हैं (मैं ट्रेडर्स मार्ग का उपयोग कर रहा हूं) क्योंकि मैंने उनकी तुलना करने के लिए समय लिया है। वोल्मैन ने सुझाव दिया है कि या तो एक अलग चार्टिंग पैकाजेटा फीड या एक अलग दलाल का उपयोग करके यदि आप दोनों के बीच (ध्यान देने योग्य) अंतर देखते हैं प्रोरायलटम्स मोबाइल पैकेज में टिकटिक चार्ट शामिल नहीं होता है ताकि आपके पास सदस्यता होनी चाहिए। वे एक सप्ताह के नि: शुल्क परीक्षण की पेशकश करते हैं (उन्हें कोई क्रेडिट कार्ड विवरण देने की आवश्यकता नहीं है)। 2. यह एक कारण हो सकता है कि वॉलमाइन स्वसंपूर्ण चार्टिंग पैकेज का उपयोग करने का सुझाव देता है। जबकि मूल्य कार्रवाई सिद्धांत सार्वभौमिक हैं, उसकी स्थापना कम होती है। उनकी स्थापनाओं को आमतौर पर व्यापार करने के लिए एक सिग्नल लाइन की आवश्यकता होती है, जो यह निर्धारित करना कठिन होता है कि जब आपके पास कोई चार्टिंग प्लेटफॉर्म नहीं होता है जो केवल 1 पिप वृद्धि में मोमबत्ती दिखाता है। यह 30 सेकंड चार्ट का उपयोग करना संभव है लेकिन यह आदर्श नहीं है। आप इस धागे में माइक से पदों की जांच कर सकते हैं जहां वह व्यापार के लिए 30 सेकंड चार्ट का उपयोग करता है (माफ करना, मैं नहीं जानता कि वह कौन सा ब्रोकर उपयोग कर रहा है)। 3. नं। मूल्यों को चार्ट पर एक पिप द्वारा सिग्नल बार को तोड़ने की जरूरत है। 2 पीप ब्रेक वह उल्लेख विवेकाधीन रोक नुकसान की गणना के बारे में है। बोब्स विधि में दो स्टॉप शामिल हैं एक 10 पीप स्टॉप है जो सेट है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं। आमतौर पर आप इस 10 पीईपी स्वत: रोक की आवश्यकता नहीं चाहते हैं, इसकी स्थिति में कुछ गलत हो जाता है (कंप्यूटर क्रैश, इंटरनेट कनेक्शन की हानि आदि)। पृष्ठ 64 पर वह क्या बात कर रहा था वांछित स्टॉप लॉस की गणना कर रहा था, जो आमतौर पर एक सिग्नल बार (एक लंबे व्यापार के लिए) के नीचे एक पीईपी है। इसलिए यदि आपका सिग्नल बार 5 पीईपी लंबा है, और आप इसे लंबे समय तक प्रवेश करते हैं, तो आपका स्टॉप 1 पीईपी (यूपीएसईड को तोड़ने के लिए) 5 पीईपी (मोमबत्ती की लंबाई के लिए) 1 पीईपी (ब्रेक के लिए) DOWNSIDE के संकेत बार) 7 पीईपी आपको इस बारे में अब तक ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, वह इसे व्यापार प्रबंधन अनुभाग में अधिक विस्तार से बताएंगे। 4. पहला ब्रेक छोड़ा गया है क्योंकि यह एक प्रवृत्ति के खिलाफ पहली पुलैक से आने के लिए एफबी सेटअप की आवश्यकता को पूरा नहीं करता है। छोड़ने वाले पहले ब्रेक के लिए प्रवृत्ति के साथ प्रवृत्ति (3 से 4) के खिलाफ एक पहले पुलैक से आया था मेरी सलाह है कि यदि आप पहले से ऐसा नहीं कर रहे हैं, तो नोट लेना है जैसा कि आप बॉब की किताबें पढ़ते हैं। प्रत्येक सेटअप प्रकार के लिए शर्तों को सारांशित करने का प्रयास करें, जो वह प्रत्येक अध्याय की शुरुआत में देता है उन उदाहरणों में ध्यान दें जिनको वह कवर करता है क्योंकि कभी-कभी आदर्श से कम-से-कम आदर्श सेटअपों का व्यापार करना ठीक है। कीमत की कार्रवाई को पढ़ने में कई सूक्ष्मताएं शामिल हैं और बॉब पूरी पुस्तक में इन्हें समझाएगी, इसलिए न सिर्फ उनके ऊपर घूमना। भविष्य की कीमत की कार्रवाई की दिशा में क्या होने की संभावना है, यह निर्धारित करने में उन बहुत कम सुराग बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेटअपों पर भरोसा मत करो आपको यह बताएं कि किस दिशा में व्यापार की दिशा है। स्थापनाओं का उपयोग केवल WHEN दर्ज करने के लिए किया जाना चाहिए जब आप अपना पहला पढ़ना और नोट्स लेते हैं, तो फिर से पुस्तक फिर से पढ़ें। मैंने अपनी पहली या दूसरी रीडिंग पर किताब में सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर नहीं उठाया क्योंकि मैं खुद ही सेट अप पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। ध्यान से प्रत्येक उदाहरण पढ़ें कारणों को लिखने का प्रयास करें जो बॉब के लिए और व्यापार करने के लिए देता है, क्योंकि यह आपके व्यापार के दौरान करना होगा। यदि आप सफल होना चाहते हैं तो आपको किसी विशेष व्यापार के लिए तर्कसंगत रूप से अपने कारणों का बचाव करना होगा। बॉब पुस्तक भर में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं को दोहराना होगा ताकि उन पर उठाए जाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें बुरा मत मानो अगर आपको किताब को कई बार फिर से पढ़ना पड़ता है। बॉब ने कई बिंदुओं को स्वीकार करने के लिए तैयार होने से पहले पुस्तक को फिर से पढ़ना था, क्योंकि बॉब ने मुझे कई बार स्वीकार करने के लिए तैयार किया था क्योंकि मैं अपने बेल्ट के तहत कुछ व्यापार के लिए समय तक स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था। उदाहरण के लिए, बॉब पृष्ठ 265 पर बताता है कि स्क्रैपिंग का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा मूल्य क्रिया सिद्धांतों को समझना है ताकि आप स्पष्ट बुरे ट्रेडों से बच सकें। मैं वास्तव में इस बिंदु को इस हफ्ते तक नहीं समझा और Ive अब लगभग दो महीनों के लिए रह गया (मैं फरवरी के मध्य में किताब पढ़ना शुरू कर दिया)। तो अगर आप भ्रमित महसूस करते हैं तो निराश महसूस न करें। सीखने की प्रक्रिया थोड़ी देर लगेगी, लेकिन जैसा कि आप लाइव (एक सूक्ष्म अकाउंट पर भी) व्यापार करना शुरू करते हैं, आप बॉब को सिखाने की कोशिश कर रहे हैं (और अब भी समझने में ज्यादा है) के बारे में आपको और अधिक समझना शुरू कर देंगे। या हो सकता है कि मैं सिर्फ धीमी शिक्षार्थी हूं पुन: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग 719 से बीमार पोस्ट एक व्यापार के बारे में सोचो (मैं कुल चार ट्रेडों ले लिया)। मुझे लगता है कि इस धागे में एक जोड़े और भीड़ हैं। चार्ट जीएमटी में हैं ई 1: चार्ट की शुरुआत के निकट कीमतें एक ऊपर की प्रवृत्ति से बढ़ीं, लेकिन 1.2320 के स्तर के तहत एक सिर और कंधे पैटर्न (1,2,3) का गठन किया बीयर कीमतों को 00 स्तर से नीचे नीचे बंद करके इस टॉपिंग पैटर्न को कैपिटल करता है। बैल अभी तक छोड़ दिया है। वे समर्थन का एक छोटा सा आधार (4) बनाते हैं और कीमतें 1.2310 के स्तर से ऊपर वापस लाती हैं। यह उच्च मूल्य कुछ किनारे भालू में लाता है क्योंकि कीमतें नीचे बेची जाती हैं, कम उच्च बनाते हैं बैल कीमतों को 00 स्तर (6) से ऊपर रखने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन भालू उन्हें एक और कम ऊंची (7) के साथ शिकंजा कस कर रहे हैं। हम (7) बनने के बाद एक निचला बाधा आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन थोड़ा सा मोटा है। कीमतों में तोड़ने के बाद मैंने अपना बाधा यहाँ (1.2297) रख दिया था, जो उस समय तंग की तरह दिख रहा था। 1.22 9 6 के स्तर से ऊपर तीन छोटा द्विजन क्लस्टर, एक एआरबी व्यापार करने के लिए एक सिग्नल लाइन बनाते हैं। यह प्रविष्टि बहुत आक्रामक है लेकिन मैंने सोचा था कि यह इस व्यापार को लेने के लिए जोखिम के लायक था। हमें बॉब की किताब में पाए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ लग रहे निचले हिस्से नहीं हैं, लेकिन जिस संदर्भ में यह सेटअप दिखाई दिया वह एक छोटे व्यापार का बहुत सहायक है। यदि आपने 1.2296 के स्तर (मेरा खण्ड नीचे एक पारी) पर बाधा आकर्षित करने का निर्णय लिया है, तो आप 1.2 9 7 स्तर पर अपना स्टॉप रखकर पुलैक एआरबी के रूप में सफेद तीर पर प्रवेश कर सकते हैं। मूल रूप से टोनी इममिच द्वारा लिखा गया मैं बॉब वॉलमंस की किताब की जांच कर रहा था, और मुझे इसे खरीदने के बारे में सोच रहा था, लेकिन एक चीज़ जो मुझे वापस रखती है वह पूरी 70 टिक चार्ट की आवश्यकता है। मैं ओंडा के साथ व्यापार करता हूं और मैं उनके साथ टिकटों को टिक नहीं पाता हूं, एमटी 4 और एमटी 5 न तो टिकटों का समर्थन करने का समर्थन करता है, हालांकि आप एक छोटी सी खिड़की में लाइन के रूप में टिक देख सकते हैं जो आपको दीपक की संरचना नहीं देता है। क्या टिक चार्ट के बिना यह एक बेकार की रणनीति है, इसे पढ़ने में बहुत समय बर्बाद करने के लिए शर्म की बात होगी और फिर इसे लागू करने में सक्षम नहीं होगा, या महंगे चार्टिंग पैकाजेडा फीड में निवेश करना होगा। धागा में आपका स्वागत है यदि मूल्य कार्रवाई स्केलिंग कुछ ऐसा लगता है जिसे आप किताब खरीदने और समय बिताना चाहते हैं तो यह कचरा नहीं होगा। बॉब द्वारा दिए गए मूल्य कार्रवाई के सिद्धांत सार्वभौमिक हैं, उन्होंने सोचा कि उनकी स्थापनाएं ऐसा हो सकती हैं यह एक चार्टिंग प्लेटफ़ॉर्म के साथ अधिक है जो मोमबत्तियों को 1 पूरे पीपी की वृद्धि (कोई पिपेट) में प्रदर्शित करने की क्षमता नहीं है। ओंडा में 30 सेकंड चार्ट पर बोब्स विधि का व्यापार करना संभव है यह आदर्श से कम है, लेकिन ठीक है जब आप बाहर शुरू कर रहे हैं। एक बार जब आप नियमित रूप से व्यापार करने के लिए आत्मविश्वास प्राप्त करना शुरू करते हैं, तो आप एक टिक फ़ीड datacharting पैकेज में निवेश कर सकते हैं। पुन: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping धन्यवाद मुझे लगता है कि बड़ा फायदा यह है कि टिकट मात्रा के लिए एक प्रॉक्सी हो जाता है जो एफएक्स में ऐसा एक मुद्दा है। मुझे किताब पसंद है और मुझे लगता है कि इसे पढ़ने के लिए भुगतान करता है। मैं एक 1 एच - 4 एच चार्ट प्रकार का व्यक्ति हूं, लेकिन ऐसे समय होते हैं जब बाज़ार में आपको कुछ भी नहीं मिलता है और यह भी एक स्केलिंग शैली बनाने में अच्छा है। जुलाई 23, 2018, 4:16 बजे मई 2018 में शामिल हों Re: बॉब वोल्मैन प्राइस एक्शन स्केपिंग आपके उत्तर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं वास्तव में ठीक वही कर रहा हूं जो आपने सुझाया - पुस्तक से विस्तृत नोट्स लेना, उन उदाहरणों की सारणियां बनाने, और मैं कई बार बाद में किताब फिर से पढ़ना चाहता हूं। एक अन्य चीज के बारे में सोच रहा है कि व्यापार सिमुलेशन कैसे करना है एमटी 4 में आप केवल कुछ सिम्युलेटर के साथ एम 1 टाइम चार्ट (सबसे कम टीएफ) कर सकते हैं। क्या आप इसे ProReTime में टिक चार्ट से कर सकते हैं

Comments

Popular posts from this blog

सप्लाई मांग सूचक ट्रेडिंग एक्सचेंज फॉरेक्स

विदेशी मुद्रा फैक्टरी टीएमएसटी

Fap टर्बो विदेशी मुद्रा रोबोट मुफ्त डाउनलोड